Saturday , February 16 2019
Breaking News
Home / WWE / CM नीतीश कुमार के कमरे से टीवी चोरी, शिकायत करने गए लोगों की पुलिस ने की पिटाई

CM नीतीश कुमार के कमरे से टीवी चोरी, शिकायत करने गए लोगों की पुलिस ने की पिटाई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कमरे की टीवी चोरी हो गई. जब इसकी शिकायत दर्ज कराने गए कुछ लोगों को पुलिस ने जमकर वाही पीटा. मामला बड़ा था और मुख्यमंत्री से जुड़ा हुआ है इसलिए पुलिस और अधिकारी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जब भी नालंदा के राजगीर जाते हैं तो वहां पर बने वन विभाग के स्थित गेस्ट हाउस में रहते हैं. माना जाता है कि वन विभाग का यह गेस्ट हाउस मुख्यमंत्री जी को बेहद पसंद है और इसी वजह से जब कभी वहा से जाना आना होता है तो वहीं प्रवास करते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी

घटना 4 दिन पुरानी है जब वन विभाग के इस गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री जी के कमरे से टीवी चोरी हो गई. चोरी का मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा था इसी वजह से वन विभाग के अधिकारियों ने उसी टाइम शनिवार को इस बात की जानकारी राजगीर थाना को तुरंत दे दी थी.

आनन फानन में राजगीर थाना के प्रभारी हरेंद्र कुमार जी ने गेस्ट हाउस पर छापेमारी की और वहां पर काम करने वाले 5 कर्मचारियों को उसी टाइम उठा कर थाने ले गई और वहां पर उनकी जमकर पिटाई की गयी. बताया जा रहा है कि जिन पांच वन कर्मियों की राजगीर थाना प्रभारी ने पिटाई की उनमें से एक तो मुख्यमंत्री जी का रसोईया भी है.

इस पूरे घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस के अधिकारियों को मिली तो उन्होंने उसी टाइम हरेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. पुलिस की मार से पांचों वन कर्मी इतनी बुरी तरीके से घायल हो गए थे कि उन्हें रविवार को ही राजगीर के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका अब इलाज चल रहा है. और पुलिस के द्वारा वन कर्मियों की बेरहमी से पिटाई के मामले में नालंदा के जिला वन अधिकारी ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है.

यह भी पढें – MP में अमित शाह का तूफानी दौरा 15 नवंबर से, ये है पूरा कार्यक्रम

About admin

Check Also

kejrival

लोक सभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार को घेरने के लिए ‘आप’ कर रही महारैली का आयोजन

देश के लगभग सभी राजनीतिक दल केंद्र सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने में लगे हुए …