Saturday , February 16 2019
Breaking News
Home / WWE / MP में अमित शाह का तूफानी दौरा 15 नवंबर से, ये है पूरा कार्यक्रम

MP में अमित शाह का तूफानी दौरा 15 नवंबर से, ये है पूरा कार्यक्रम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जी 15 नवंबर से मध्य प्रदेश में अलग अलग जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे. सबसे पहले वह इंदौर पहुंचेंगे. एमपी में उनका कार्यक्रम 7 दिन का होगा ये माना जा रहा है.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के वोटिंग में अब कुछ ही दिन शेष हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस और बाकि सभी पार्टियां प्रचार में तेजी ला रही हैं. इसी कड़ी में अब बीजेपी अध्यक्ष श्री अमित शाह के 7 दिन के दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया है. अमित शाह जी आगामी 15 नवंबर से मध्य प्रदेश में अलग अलग जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे.

ये रहेगा शाह का कार्यक्रम और टाइम 

amit shah

अमित शाह जी 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे. माना जा रहा है वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा बड़वानी पहुंचकर 11 बजे सभा को संबोधित करेंगे. बड़वानी के बाद माना जा रहा है उसी दिन अमित शाह जी शाजापुर, बड़नगर में सभा को भी संबोधित करेंगे.

Read More – अमिताभ की ममता बनर्जी से र‍िक्वेस्ट ‘दोबारा फेस्ट में मत बुलाना

अगले दिन यानि  16 नवंबर को अमित शाह जी खजुराहो पहुंचेंगे और टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा को सम्बोधित कर वाही से उसी रात दिल्ली रवाना होंगे. 18 नवंबर को अमित शाह सतना पहुंचेंगे वहा सभा को भी संबोधित करेंगे, और फिर वहां से सिंगरौली जाएंगे. इसके बाद शाह सिंगरौली, उमरिया, चुरहट में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद वो मैहर पहुंचकर वह रोड शो करेंगे.

19 नवंबर को अमित शाह जी नरसिंहपुर, बैतूल और खातेगांव में जनसभा करेंगे और बताया जा रहा है की उसी शाम 5 बजे से भोपाल उत्तर और नरेला में रोड शो करेंगे.

कमलनाथ के गढ़ में भी शाह का रोड शो

23 नवंबर को अमित शाह जी लखनादौन पहुंचेंगे और वहा जनसभा को संबोधित करने के बाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भी रोड शो करेंगे. इसके बाद वो बालाघाट पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

24 नवंबर को अमित शाह अशोकनगर पहुंचकर वहा रोड शो करेंगे और फिर वहा से नरवर पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद भिंड, मुरैना में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. 26 नवंबर को अमित शाह जी नीमच पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद रतलाम मे रोड शो करेंगे. रतलाम के बाद कुक्षी, सांवेर में भी अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे.

और पढें – प्रथम विश्वयुद्ध के 100 साल पूरे होने पर पेरिस में जुटे दुनिया के दिग्गज

About admin

Check Also

kejrival

लोक सभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार को घेरने के लिए ‘आप’ कर रही महारैली का आयोजन

देश के लगभग सभी राजनीतिक दल केंद्र सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने में लगे हुए …