Saturday , February 16 2019
Breaking News
Home / Blog / ऐसे रैसलर जो जल्दी ही कर सकते है wwe में वापसी

ऐसे रैसलर जो जल्दी ही कर सकते है wwe में वापसी

विन्स मैकमेहन ने WWE के लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन बीते एक साल से कंपनी नुकसान के दलदल में धंसती जा रही है।  रोमन रेंस के बाहर जाने के कारण भी रेटिंग्स लगातार गिर रही हैं।

इसलिए दिग्गज रैसलरों की वापसी पर चर्चा होना लाज़िमी सी बात है। लेकिन फैन्स जिनकी वापसी चाहते हैं, उनकी वापसी विन्स मैकमेहन नहीं चाहते। बहुत से ऐसे रैसलर इस रिंग में लड़े, जो कभी विलन किरदार से बाहर ही नहीं निकले। फिर भी हमेशा से फैन्स ने उन्हें पसंद किया।

यहाँ हम आपके सामने रखने जा रहे हैं ऐसे रैसलरों की लिस्ट। उनकी वापसी को पूरा विश्व एक साथ खड़ा है, लेकिन दूसरी तरफ़ विन्स मैकमेहन की रणनीतियां।

सीएम पंक

इन्होने कंपनी इसलिए छोड़ी थी क्योंकि इन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिले। खैर! जब की बात और थी। फैन्स की सहानुभूति उनके लिए तब बढ़ी, जब उन्होंने UFC में कदम रखा।

दोनों फाइट्स हार चुके हैं, लेकिन लोगों को अंदाज़ा हो चला था कि यह कितना महान एथलीट है। जब उन्हें माइक जैक्सन के खिलाफ़ हार मिली तो चेहरे पर खून, लेकिन चिंता की एक लकीर तक नहीं।

और पढें – WWE | WWE History | WWE Raw | WWE SmackDown

कोडी रोड्स

जब कोडी रोड्स छोड़ कर गए तो WWE फैन्स ही नहीं, पूरी दुनिया में मौजूद रैसलिंग फैन्स नाखुश थे। उन्हें हमेशा से एक मिड-कार्ड रैसलर के रूप में प्रयोग किया गया।

लेकिन कंपनी छोड़ने के बाद जब उन्होंने ख़ुद का शो, ऑल-इन लांच किया। तो लोगों के दिल में उनके लिए और इज्ज़त बढ़ी।

बतिस्ता

पिछले तीन-चार साल से बतिस्ता  वापसी की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन सुनने वाला तक कोई नहीं। स्मैकडाउन 1000 इवेंट में उन्होंने वापसी तो की, जहाँ ट्रिपल एच और उनके बीच स्टोरीलाइन जन्म लेने वाली थी।

लेकिन WWE क्राउन जुअल इवेंट में ट्रिपल एच को लगी चोट के कारण उनकी रिंग में वापसी को और आगे तक लटका दिया गया। उन्हें क्राउड से बेहद ही अच्छा रेस्पोंस मिला, लेकिन वापसी अभी भी बहुत ही दूर है।

एल्बर्टो डेल रियो

एल्बर्टो डेल रियो को लेकर भी चर्चाएँ गर्म हैं। विन्स मैकमेहन इस पूर्व चैंपियन को एक और मौका देना चाहते हैं लेकिन वापसी इसलिए लटक रही है क्योंकि मिस्टर मैकमेहन को उनका रवैया कभी रास नहीं आया।

और पढें – 10 WWE के ऐसे क्षण जिन्हे हम कभी नहीं भूलेंगे

विन्स मैकमेहन उनकी वापसी केवल इसलिए कराना चाहते हैं। क्योंकि एक रैसलर के तौर पर डेल रियो ने WWE के मालिक को हमेशा से प्रभावित किया है।

जॉन मॉरिसन

2011 में जॉन मॉरिसन, WWE छोड़ चुके हैं। लेकिन लूचा अंडरग्राउंड और इम्पैक्ट रैसलिंग में उन्होंने जो अपनी फ़िटनेस कायम रखी है, उससे दुनिया भर के रैसलिंग फैन्स प्रभावित हुए हैं।

ज़ाहिर है कि वो WWE में वापसी का दावा ठोक चुके हैं। कम से कम वो एक मौके के हक़दार तो हैं ही।

About Arjun Yadav

Check Also

packers and movers

How to Find Best Packers and Movers in Ahmedabad

Going and moving hasn’t been really easy for everyone especially when moving in a busy …